ब्लैक विडो की फ्लोरेंस पुघ ने सरासर ड्रेस की तस्वीर पर ‘फ्लैट चेस्टेड’ कमेंट किया: ‘कुछ पुरुष कितने अश्लील हो सकते हैं’

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  


अभिनेता फ्लोरेंस पुघे ने एक लंबा नोट लिखा है, जिसमें उन लोगों की आलोचना की गई है जिन्होंने सरासर पोशाक पहनने के लिए उनकी आलोचना की और उन्हें शर्मिंदा किया। पिछले हफ्ते, फ्लोरेंस ने रोम में वैलेंटिनो के शो के लिए गुलाबी रंग की ट्यूल ड्रेस पहनी थी। बाद में उसने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें पोस्ट कीं और कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उसे शर्मसार कर दिया। (यह भी पढ़ें | फ्लोरेंस पुघ को ब्लैक विडो मेंटल देने पर स्कारलेट जोहानसन: ‘मैं निश्चित रूप से शुरू से ही ऐसा महसूस करती थी’)

अपने नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट में, फ्लोरेंस ने सरासर पोशाक में अपनी कुछ और तस्वीरें साझा कीं। उसने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “सुनो, मुझे पता था कि जब मैंने वह अविश्वसनीय वैलेंटिनो ड्रेस पहनी थी, तो उस पर कोई टिप्पणी नहीं होगी। चाहे वह नकारात्मक हो या सकारात्मक, हम सभी जानते थे कि हम क्या कर रहे थे। मैं उत्साहित थी इसे पहनने के लिए, मेरी एक पलक भी घबराई नहीं थी। मैं पहले, उसके दौरान या बाद में भी नहीं था। जो देखना दिलचस्प है और गवाह है कि पुरुषों के लिए एक महिला के शरीर को पूरी तरह से सार्वजनिक रूप से, गर्व से नष्ट करना कितना आसान है, सभी के लिए देखने के लिए। आप इसे अपने नौकरी के शीर्षक और अपने बायो में काम के ईमेल के साथ भी करते हैं ..? यह पहली बार नहीं है और निश्चित रूप से आखिरी बार नहीं होगा जब एक महिला सुनेगी कि भीड़ द्वारा उसके शरीर में क्या गलत है अजनबियों के बारे में, चिंता की बात यह है कि आप में से कुछ पुरुष कितने अश्लील हो सकते हैं। शुक्र है, मैं अपने शरीर की पेचीदगियों से परिचित हो गया हूं जो मुझे, मुझे बनाता है। मैं उन सभी ‘त्रुटियों’ से खुश हूं जो मैं कर सकता था ‘जब मैं 14 साल का था, तब देखने के लिए सहन नहीं करता।”

“आप में से बहुत से लोग आक्रामक रूप से मुझे बताना चाहते थे कि आप मेरे ‘छोटे टी * टीएस’ से कितने निराश थे, या मुझे इतनी ‘फ्लैट चेस्ट’ होने से कैसे शर्मिंदा होना चाहिए। मैं अपने शरीर में लंबे समय से रहता हूं। मैं अपने स्तनों के आकार के बारे में पूरी तरह से जागरूक हूं और इससे डरती नहीं हूं। इससे अधिक चिंता की बात यह है कि… आप स्तनों से इतना डरते क्यों हैं? छोटा? बड़ा? बाएं? दाएं? केवल एक? शायद कोई नहीं? क्या है। तो। भयानक। यह मुझे आश्चर्यचकित करता है कि मेरे बी ** बी एस और शरीर के आकार से इतनी जोर से परेशान होने पर आपको इतना संतुष्ट होने के लिए क्या हुआ ..? मैं बहुत आभारी हूं कि मैं बहुत मजबूत, शक्तिशाली घर में पला-बढ़ा हूं , सुडौल महिलाएं। हम अपने शरीर के क्रीज में शक्ति खोजने के लिए उठाए गए थे। सहज होने के बारे में जोर से बोलना। इस उद्योग में यह हमेशा मेरा मिशन रहा है कि ‘f *** it and f*** that’ जब भी कोई उम्मीद है कि मेरा शरीर गर्म या यौन रूप से आकर्षक होने की राय में बदल जाएगा,” उसने जारी रखा।

“मैंने वह पोशाक पहनी थी क्योंकि मुझे पता है। अगर 2022 में सार्वजनिक रूप से महिलाओं के प्रति जोरदार गाली देना आपके लिए इतना आसान है, तो इसका उत्तर यह है कि आप ही हैं जो नहीं जानते। बड़े हो जाओ। लोगों का सम्मान करें। शरीर का सम्मान करें। सभी महिलाओं का सम्मान करें। इंसानों का सम्मान करें। जीवन बहुत आसान हो जाएगा, मैं वादा करता हूं। और यह सब दो प्यारे छोटे निपल्स के कारण … ओह! आखिरी स्लाइड उन लोगों के लिए है जो गहरे रंग की त्वचा के उस इंच के साथ अधिक सहज महसूस करते हैं …,” निष्कर्ष निकाला उसकी पोस्ट।

अभिनेता जॉय किंग ने लिखा, “आप वास्तव में बहुत अद्भुत हैं। आपने शब्दों में वह रखा है जो बहुत से लोग महसूस करते हैं लेकिन व्यक्त नहीं कर सकते।” अभिनेता ऑब्रे प्लाजा ने टिप्पणी की, “ठीक है, मैं यही कह रहा था।” जमीला जमील ने कहा, “आप एक जादुई रानी हैं और हम आपके लायक नहीं हैं।”

हाल ही में फ्लोरेंस ने इंस्टाग्राम पर ड्रेस में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। उसने पोस्ट को कैप्शन दिया, “तकनीकी रूप से वे कवर किए गए हैं? @maisonvalentino में जादुई लग रहा है। @pppiccioli आप पूर्ण प्रतिभाशाली हैं। आश्चर्यजनक। आश्चर्यजनक। आश्चर्यजनक शाम। मेरी गुलाबी राजकुमारी के सपनों को सच करने के लिए मेरी खूबसूरत टीम को फिर से धन्यवाद।” पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, कई इंस्टाग्राम यूजर्स ने उनकी पसंद की पोशाक के बारे में शिकायत की। एक यूजर ने लिखा, “भाई क्या मैं अकेला हूं जो ये बात करता है कि ये ठीक नहीं है?” “इस जागृत पीढ़ी से बिल्कुल नफरत है। यह सभी की सबसे असंगत, स्वार्थी पीढ़ी है। मेरा मतलब पवित्र बकवास है। आत्म सम्मान। क्या किसी के पास है? नैतिकता के बारे में क्या? मैं पूरी तरह से अपमानित होगा कि कोई ऐसा व्यक्ति जिसे मैं इस तरह से जानता था, “एक पढ़ें टिप्पणी।

एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, “तकनीकी रूप से आपको ब्रा की आवश्यकता है…” “तकनीकी रूप से आप कम उम्र के बच्चों को अपना स्तन दिखा रहे हैं। एक कारण है कि आईजी पर नग्नता नहीं है,” एक टिप्पणी पढ़ें। “ऐसी पोशाक पहनें जो दुनिया को आपकी छाती को देखने की अनुमति देने के बजाय कल्पना के लिए कुछ छोड़ दे और कोई भी कुछ भी बुरा नहीं कहेगा। क्योंकि यह पोशाक बहुत खराब है। और आप जानते थे कि लोग इसके बारे में बात करेंगे इसलिए आपने इसे पहना था। और आप जानते हैं यह। मैंने वही कहा जो मैंने कहा,” एक अन्य इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता ने कहा।

.



Supply hyperlink


Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Comment

Specify Facebook App ID and Secret in the Super Socializer > Social Login section in the admin panel for Facebook Login to work

Specify Google Client ID and Secret in the Super Socializer > Social Login section in the admin panel for Google Login to work

Your email address will not be published.