नताली पोर्टमैन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में गलती से थोर: लव एंड थंडर के बारे में ‘बिग स्पॉइलर’ साझा किया

Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  


नताली पोर्टमैन आठ वर्षों में मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स का हिस्सा नहीं रहा है; और यह दिखाना शुरू कर दिया है। आज का एमसीयू थोर: द डार्क वर्ल्ड के बाद छोड़े गए एमसीयू से बहुत अलग है, जिसमें गोपनीयता पर अधिक जोर दिया गया है। मार्वल फिल्मों में अभिनेताओं को स्पॉइलर से बचने के निर्देश और प्रशिक्षण दिए जाते हैं। हालांकि, नताली ने आने वाले थोर: लव एंड थंडर के लिए हाल ही में वैश्विक प्रेस कॉन्फ्रेंस में गलती से एक पर्ची छोड़ दी। यह भी पढ़ें: थोर लव एंड थंडर की पहली प्रतिक्रियाएँ: आलोचकों ने नताली पोर्टमैन की प्रशंसा की

हिंदुस्तान टाइम्स ने थोर सीक्वल के लिए वैश्विक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग लिया, जिसमें मुख्य सितारे क्रिस हेम्सवर्थ, टेसा थॉम्पसन और क्रिश्चियन बेल नताली के साथ शामिल हुए। निर्देशक तायका वेट्टी और निर्माता केविन फीगे भी उपस्थित थे। में थोर: लव एंड थंडर, नेटली ने डॉ जेन फोस्टर के रूप में अपनी भूमिका दोहराई, लेकिन एक मोड़ के साथ। उसका चरित्र अब थोर के प्रसिद्ध हथौड़ा माजोलनिर का उत्पादन करता है और उसकी सारी शक्तियां भी रखता है।

अपनी भूमिका के इस नए आयाम पर चर्चा करते हुए, नताली से पूछा गया कि का उनका संस्करण कैसा है? थोर क्रिस से अलग है’। उसने जवाब दिया, “नहीं, बिल्कुल अलग। लेकिन मुझे लगता है कि वह स्पष्ट रूप से एक सुपर हीरो होने के लिए बहुत आश्वस्त और अनुभवी है, और वह बस इसका पता लगाने की कोशिश कर रही है। ”

इस जवाब के बारे में विस्तार से बताते हुए नताली ने एक बड़ा स्पॉइलर फिसलने दिया। उसने कहा, “वह इसमें नई है। और मानव रूप में भी लौटता रहता है, इसलिए हमेशा एक तरह का खतरा होता है, जैसे, यह अनुभव करने के लिए उसका आखिरी क्षण हो सकता है। ” जैसा कि उसने यह कहा, अभिनेता ने खुद को चेक किया और कहा, “मुझे नहीं पता कि यह हो सकता है … यह एक बड़ा स्पॉइलर हो सकता है, क्षमा करें।”

थोर: लव एंड थंडर के प्रचार में नताली पोर्टमैन माइटी थोर के रूप में।

अलग से, नताली की टिप्पणी अहानिकर लग सकती है लेकिन उसके चरित्र की कॉमिक बुक की उत्पत्ति पर एक नज़र बहुत कुछ बताती है कि उसे ऐसा क्यों लगा कि यह एक बिगाड़ने वाला है। कॉमिक्स में, जेन फोस्टर माजोलनिर को चलाने के बाद माइटी थोर में बदल जाता है और यहां तक ​​​​कि एवेंजर्स में भी शामिल हो जाता है। हालाँकि, यह सब तब होता है जब उसे कैंसर का पता चलता है। की मूल पाप कहानी में चमत्कारिक चित्रकथा, थोर अपनी शक्तियों को खो देता है और जेन अपना हथौड़ा उठाता है और थोर की शक्तियों को प्राप्त करता है। यह परिवर्तन उसके कैंसर को भी ठीक करता है और यहां तक ​​कि उसके शरीर को उसके इलाज में इस्तेमाल होने वाली कीमोथेरेपी से भी छुटकारा दिलाता है, जिससे उसका स्वास्थ्य और ताकत बहाल होती है।

नताली ने इस बात का जिक्र किया कि थोर की शक्ति का अनुभव करने के लिए जेन का ‘अंतिम क्षण’ कैसे हो सकता है, यह संकेत देता है कि चरित्र फिल्म में कैंसर या किसी अन्य बीमारी से भी पीड़ित हो सकता है। अब तक, टीज़र और ट्रेलर में जेन को केवल माइटी थॉर के रूप में उनके रूपांतरित रूप में दिखाया गया है, न कि उनके नियमित रूप में। ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि एक बीमारी के कारण उनका असली रूप कमजोर हो गया है और मेकर्स रिलीज से पहले इसे छिपाना चाहते हैं।

यह इस बात के अनुरूप भी है कि फिल्म से जुड़े एक मर्चेंडाइज के विवरण में क्या था। फिल्म के चरित्र प्रतिकृतियों की एक पंक्ति पिछले महीने बिक्री के लिए गई थी। द डायरेक्ट के अनुसार, माइटी थॉर के हेलमेट के विवरण से पता चलता है कि जेन को अपनी शक्तियाँ मोजोलनिर के टूटे हुए टुकड़ों से मिलीं जब वह पृथ्वी पर असगर्डियन के अभयारण्य न्यू असगार्ड का दौरा किया। विवरण पढ़ता है, “कैंसर से पीड़ित, खगोल भौतिकीविद् और थोर की पूर्व प्रेमिका जेन फोस्टर ने न्यू असगार्ड का दौरा किया और उसका जीवन हमेशा के लिए बदल गया। रहस्यमय तरीके से, वज्र देवता के हथौड़े, माजोलनिर के टूटे हुए टुकड़ों ने उसे ताकतवर थोर में बदल दिया और उसे थोर की महाशक्तियां उपहार में दीं। हालांकि, मार्वल फिल्मों के मर्चेंडाइज अक्सर फिल्मों के बजाय कॉमिक्स से प्लॉटलाइन का उपयोग करते हुए भ्रामक रहे हैं।

प्रशंसकों ने मंचों पर महीनों से अनुमान लगाया है कि ताकतवर थोर थोर: लव एंड थंडर में कहानी कॉमिक्स के समान होगी लेकिन निर्माताओं या सितारों ने कोई टिप्पणी नहीं की है। हालाँकि, नताली की प्रतिक्रिया और ‘बिग स्पॉइलर’ के बारे में खुद को जाँचने से संकेत मिलता है कि यह मामला हो सकता है। जब तक, निश्चित रूप से, यह सब एक बड़ी मार्वल गलत दिशा है, कुछ ऐसा जो स्टूडियो ने अतीत में भी किया है। यह भी पढ़ें: थोर मर्च से पता चलता है कि कैसे नताली पोर्टमैन की जेन फोस्टर एक सुपरहीरो में बदल जाती है

थोर: लव एंड थंडर एमसीयू में चौथी एकल थोर फिल्म है, जिसमें प्रत्येक अभिनीत है क्रिस हेम्सवर्थ उनके नेतृत्व में। 2013 में रिलीज़ हुई दूसरी थॉर के बाद से नताली हर फिल्म को मिस करने के बाद फ्रैंचाइज़ी में लौट रही है। फ़िल्मों में, उसका चरित्र जेन और थॉर सालों पहले टूट गया, और अब फिर से साथ आएगा। साथ में, उन्हें एक नए खतरे का सामना करना पड़ता है – गोर, द गॉड बुचर, एक नया खलनायक, जिसे क्रिश्चियन बेल ने निभाया है। तायका वेट्टी फिल्म भारत में 7 जुलाई को रिलीज हो रही है।


.



Supply hyperlink


Spread the love
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Comment

Specify Facebook App ID and Secret in the Super Socializer > Social Login section in the admin panel for Facebook Login to work

Specify Google Client ID and Secret in the Super Socializer > Social Login section in the admin panel for Google Login to work

Your email address will not be published.